Breaking News

Samsung अगले हफ्ते भारत में पेश करेगी The Serif TV रेंज, शुरुआती कीमत 85 हजार रुपए

Samsung अगले हफ्ते भारत में पेश करेगी The Serif TV रेंज, शुरुआती कीमत 85 हजार रुपए
Samsung ने पिछले हफ्ते ऑनलाइन टीवी की नई Frame TV (2020) सीरीज पेश की थी। इसके साथ कंपनी ने स्मार्ट टीवी के 10 नए अन्य मॉडल लॉन्च किए थे।

Samsung इलेक्ट्रानिक्स भारत में अपनी नई प्रीमियम The Serif TV की रेंज लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी इसे अगले हफ्ते में 85 हजार रुपए के प्राइस प्वाइंट में लॉन्च कर सकती है। यह टीवी 4K QLED टेक्नोलॉजी से लैस होगी। इसमें AirPlay 2 ऑफर किया जाएगा, जिससे यूजर्स प्ले वीडियो और म्यूजिक के साथ ही अपने फोटो को Apple डिवाइस से टीवी में शेयर किया जा सकेगा। साथ ही टीवी में वॉयस कंट्रोल मिलेगा। मतलब वॉयस असिस्टेंट जैसे Alexa और Bixby को सीधे टीवी में इंटीग्रेड रहेगी।
The Serif सीरीज को French डिजाइनर Duo Brother Ronan और Erwan Bouroullec ने डिजाइन किया है। इस टीवी को एक लग्जरी स्पेस में फिट किया जा सकेगा। यह यूजर्स को टीवी देखने का एक अलग अनुभव मुहैया कराएगा। कंपनी इस टीवी को I शेप में पेश करेगी। यह टीवी यूनीक Unibody डिजाइन में पेश किया गया है। यह सैमसंग की पहली कंपनी है, जो इनबिल्ड NFC टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ आती है। जिसकी मदद से यूजर स्ट्रीमिंग म्यूजिक और अन्य कंटेंट को स्मार्टफोन पर एक्सेस किया जा सकेगा। बता दें कि साउथ कोरियाई कंपनी Samsung ने पिछले हफ्ते ऑनलाइन टीवी की नई Frame TV (2020) सीरीज पेश की थी। इसके साथ कंपनी ने स्मार्ट टीवी के 10 नए अन्य मॉडल लॉन्च किए थे।
भारत में पहले इस टीवी को अन्य बाजार में पेश किया गया है। इस टीवी सीरीज को तीन साइज ऑप्शन 43 इंच, 49 इंच और 55 इंच में पेश किया गया है। इस टीवी को तीन कलर ऑप्शन कॉटन ब्लू, क्लाउड व्हाइट और व्हाइट में पेश किया जा सकता है। टेलीविजन में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (AI) का इस्तेमाल किया गया है, जो बैकग्राउंडर की न्वाइज को कैंसिल कर देगा। साथ ही इस टीवी को कंप्यूटर की डिस्पले की तरह यूज कर पाएंगे। टीवी को ऐप की मदद से अपने मूड के हिसाब से सेट कर पाएंगे। टीवी I शेप में होने की वजह से दीवार पर हैंग नहीं किया जा सकेगा। लेकिन इसे स्टैंड पर और बिना स्टैंड के मेज पर रखा जा सकेगा।


'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();